सुबह 11 बजे PM Modi यूपी की सभी 403 विधानसभा सीटों पर BJP कार्यकर्ताओं को समझाएंगे बजट के फायदे

UP Assembly Elections 2022: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज सुबह 11 बजे देश भर के बीजेपी कार्यकर्ताओं और नेताओं को वर्चुअली संबोधित करते हुये उनसे बजट (Budget 2022) की उपलब्धियों पर चर्चा करेंगे. इस दौरान पीएम बजट और आत्मनिर्भर भारत विषय पर देशभर के कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे.

एक घंटे के अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी देशभर के पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को संसद में पेश हुए बजट की बारीकियों के बारे में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे. अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री केंद्र सरकार की उपलब्धियों, जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए बजट में आवंटित फंड और अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए उठाए गए तमाम कदमों की जानकारी देंगे.

इस संबोधन के पीछे पीएम का उद्देश्य पार्टी कार्यकर्ताओं को बजट से जुड़ी तमाम उपलब्धियों की जानकारी देना है जिससे जब कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं तो वह नागरिकों को सही जानकारी देने का काम करें. प्रधानमंत्री के कार्यक्रम के मद्देनजर देशभर के बीजेपी कार्यालयों समेत कई अन्य स्थानों पर भी तैयारियां की जा रही हैं. प्रधानमंत्री का संबोधन चुनावी राज्यों के लिहाज से काफी अहम है. 10 फरवरी से उत्तर प्रदेश सहित देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों को लेकर मतदान होना है.

चुनावी राज्यों में की गई खास तैयारी

यूपी में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र प्रदेश की सभी 403 विधानसभा सीटों में भाजपा कार्यकर्ताओं से पीएम मोदी के आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था पर संवाद को लेकर खास तैयारियां की गई हैं. पीएम के संबोधन को लेकर स्थानीय स्तर पर बीजेपी ने विशेष तैयारी की है.

इसमें विधानसभा में निवास करने वाले सभी राष्ट्रीय, प्रदेश, क्षेत्र, एवं जिलों के पदाधिकारी व कार्यसमिति सदस्य, प्रकोष्ठों, विभागों एवं प्रकल्पों के संयोजक, सह संयोजक, मंडल अध्यक्षों के साथ ही भाजपा कार्यकर्ता भाग लेंगे. काशी क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी जिलाध्यक्षों ने कार्यक्रम के लिए तय स्थलों की सूची प्रदेश कार्यालय को उपलब्ध करा दी है. पार्टी कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के माध्यम से कार्यक्रम का प्रचार-प्रसार करने को कहा गया है.

उत्तराखंड में की गई विशेष तैयारी

उत्तराखंड में भी सुबह 11:00 बजे से शुरु हो रहे पीएम के ‘आत्मनिर्भर अर्थव्यवस्था’ पर संबोधन के लिए विशेष तैयारी की गई है. इस अवसर पर देहरादून के एक सभागार में कार्यक्रम का लाइव प्रसारण किया जाएगा. कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे.

Related posts

Leave a Comment